क्या एक हॉटेल रूम के लिये सुरेश रैना ने छोडा टीम CSK का साथ? टीम के मालिक एन. श्रींनिवास के आरोप!

जैसे के हम सब जाणते ही है की mr. IPL सुरेश रैना अपने personal reasons के चलते
UAE से वापस INDIA लोट आहे आहे.। लेकिन CSK को छोड सुरेश रैना वापस क्यूँ आगये? और क्यूँ टीम के मालिक सुरेश रैना के इस Decision से नाराज हैं?
इस बात को खुलासा करते हुये सुरेश रैना ने कहा की " Recentally मेरे परिवार के साथ जो भी हुआ ओ भयंकर था.। इस हदसे मे मेरे uncle की death हो गई हैं.। और मेरे परिवार को मेरी इस वक्त जरूरत हैं.।"
लेकिन CSK केे मालिक एन. श्रीनिवास  इस बाात से नाराज हो गये .। उनका कहेना था की सुरेश रैना अपने टीम का साथ छोड कर बिना किसीं Reason से INDIA वापस लोट गये हैं.। सुरेश रेेना के इस Dicision के चलते टीम के माालीक ने कहा की " सुरेश रैना को जाब salary नही मीलेगी तब उन्हे उनकी गालती का एहसास होगा.। ऐक्ट्रेस की तरह अब क्रिकेटरो के भी नखरे बढते जा रहे हैं.।"
"सुरेश रैना को महेंद्रसिंग धोनी जी के जैसा रूम नहीं मीला इस वजाह से टीम से ओ नाराज हैं.। टीम के कप्तान महेंद्रसिंग धोनी से बात करणे के बावजूत सुरेश रैना का घुसा शांत नही हुआ और ओ INDIA वापस लोट गये." ऐसा एन. श्रींनिवास टीम के मालिक का कहेना था.। 
टीम के मालिक एन. श्रीनिवास जी के इस आरोप को लेकरं सुरेश रैना पर अलग-अलग अनुमान लगाये गये.। लेकिन सुरेश रैना ने इस आरोप का खुलासा करते हुआ कहा की ," ये मेरा personal decision है और मेरे परिवार को मेरी जरूरत थी. CSK भी मेरा एक परिवार है और माही भाई मेरे लिये काभी महत्त्वपूर्ण है. ये एक कठीण Decision था. मेरे और CSK टीम के बीच कोईभी मतभेत नही है. मै आने वाले 4-5 साल CSK के लिये घेलता हुआ देख रहा हू.



Also read 👉 why south movies make more money than bollywood movies. http://overall046.blogspot.com/2020/08/why-south-movies-make-more-money-than.html
YouTube channel 👉https://youtu.be/ZHxZwmG0JxY

टिप्पणी पोस्ट करा

0 टिप्पण्या